Search
Close this search box.

SURYA NEWS INDIA

आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के 17 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट

कुलपति ने की चयनित छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना।

आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय कुमारगंज में जिनेवा क्रॉप साइंस प्राइवेट लिमिटेड ने छात्रों के प्लेसमेंट के लिए साक्षात्कार आयोजित किया।
17 छात्रों को सेल्स एक्जीक्यूटिव एवं मार्केटिंग डेवलपमेंट ऑफिसर के पद पर चयनित किया गया है।
वहीं दूसरी तरफ विश्वविद्यालय के कुलपति डा. बिजेंद्र सिंह ने कंपनी द्वारा चयनित छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
विश्वविद्यालय स्थित डायरेक्टरेट ऑफ़ प्लेसमेंट की प्रक्रिया कुलपति डा. बिजेंद्र सिंह के मार्ग दर्शन में प्रारंभ की गई।
जेनेवा क्रॉप साइंस के क्षेत्रीय मैनेजर हरिओम शर्मा ने छात्रों का साक्षात्कार लिया तथा छात्रों से प्रभावित होकर 17 छात्रों को नियुक्ति पत्र दिया।
कैंपस प्लेसमेंट में कृषि महाविद्यालय एवं उद्यान एवं वानिकी महाविद्यालय के स्नातक एवं परास्नातक के छात्रों ने प्रतिभाग किया।
डायरेक्टरेट ऑफ ट्रेंनिंग एंड प्लेसमेंट के निदेशक डॉ. डी नियोगी ने छात्र-छात्राओं से अपने विचार साझा करते हुए सदैव सकारात्मक सोच रखते हुए कार्य करने की बात कही।
उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय छात्रों के प्लेसमेंट हेतु निरंतर से इस प्रकार के साक्षात्कार आयोजन करता रहा है।
छात्रों के चयन से पहले डायरेक्टरेट ऑफ़ प्लेसमेंट के उपनिदेशक डा. सत्यव्रत सिंह ने कार्यक्रम का संचालन किया साथ ही जिनेवा क्रॉप साइंस के अधिकारी, निदेशक डॉ देवाशीष नियोगी, छात्र कल्याण अधिष्ठाता डा. डी.के दिवेदी, उद्यान एवं वानिकी महाविद्यालय के अधिष्ठाता डा. संजय पाठक व समस्त छात्रों का स्वागत किया।

ब्यूरो रिपोर्ट सूर्या न्यूज़ इंडिया

Leave a Comment